उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधायक पंकज सिंह गांव का दौरा कर सुनी समस्याएं, अधिकारियों को चेताया

ग्रामीणों ने विधायक पंकज सिंह से कहा कि यहां पर फुट ओवर ब्रिज, प्राइमरी स्कूल, जूनियर हाईस्कूल, रोड और बिजली की जरुरत है.

By

Published : Aug 2, 2019, 2:51 PM IST

विधायक पंकज सिंह.

नई दिल्ली/नोएडा: यूपी के नोएडा में बुधवार को बीजेपी के विधायक पंकज सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को भी सुना.

विधायक के साथ अथॉरिटी के अधिकारियों भी मौजूद रहें. इस मौके पर विधायक ने गेझा गांव और हाजीपुर गांव के लोगों के साथ बाचीत की और उनकी समस्या सुनी. जिसके बाद पंकज सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गांव की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए.

जानकारी लेते बीजेपी विधायक पंकज सिंह.

लोगों ने बताई स्थनीय समस्याएं

बता दें कि गांववासियों ने विधायक पंकज सिंह से कहा कि यहां पर फुट ओवर ब्रिज, प्राइमरी स्कूल, जूनियर हाईस्कूल, रोड और बिजली की जरुरत है.

बता दें कि गांववासियों से मिलने से पहले विधायक पंकज सिंह ने श्री राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे.

'सरकार जनता के लिए'

MLA पंकज सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि नोएडा अथॉरिटी गांव के विकास के लिए प्लान तैयार करे ताकि सरकार का वक्त और पैसा दोनों बचाया जा सके.

उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान हमेशा के लिए हो एक निश्चित समय के लिए नहीं. गांव में समस्याएं बहुत हैं, इसलिए लगातार अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ जनसभाएं कर उनका निस्तारण किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार और शासन जनता की और जनता के लिए है.

बता दें कि विधायक पंकज सिंह लगातार नोएडा के गांव में जनसभाएं कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल रहे हैं. इतना नहीं वो गांववालों को पूर्व की सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों में किए गए गलत कामों की याद भी दिला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details