उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 30, 2020, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

बदमाशों ने चावल व्यापारी से 13 लाख रुपये लूटे

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में दो बाइक पर चार बदमाशों नें चावल व्यापारी से 13 लाख से अधिक की लूट कर फरार हो गए. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ग्रेटर नोएडा में व्यापारी से लूट.
ग्रेटर नोएडा में व्यापारी से लूट.

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह सेक्टर 108 स्थित अपने कार्यालय में परिसंवाद करके 1 साल कमिश्नरी के कार्यकाल में बताया कि अपराध पर 2019 की तुलना 2020 में काफी अंकुश लगा है, लेकिन अपराध का जीता जागता उदाहरण ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में देखने को मिला. जहां दो बाइक पर चार बदमाश आए और चावल व्यापारी से 13 लाख से अधिक की लूट करके फरार हो गए. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ग्रेटर नोएडा में व्यापारी से लूट.

चावल व्यापारी से बदमाशों ने की लूट

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में चावल का व्यापार करने वाले राकेश कुमार अग्रवाल आज अपनी दुकान से गाजियाबाद बैंक पैसा जमा करने जा रहे थे, इसी दौरान जैसे ही वह दादरी बाईपास के पास पहुंचे दो बाइकों पर सवार चार बदमाश आए और व्यापारी को रोककर तमंचे के बल पर 13 लाख 20 हजार रुपये की लूट कर के मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी पीड़ित द्वारा थाने पर दी गई. जानकारी होने पर आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और मौके पर आनन-फानन में आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है. अधिकारियों का कहना है कि टीम बना कर बदमाशों की तलाश की जा रही है और मामले की जांच शुरू हो रही है.

ग्रेटर नोएडा में व्यापारी से लूट.

बैंक जाते समय बदमाशों ने बनाया निशाना

बदमाशों द्वारा चावल व्यापारी से की गई लूट के संबंध में चावल व्यापारी राकेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि, वह दुकान से गाजियाबाद स्थित अपने बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था और उसके पास 13 लाख 20 हजार रुपए बैग में थे. दो बदमाश आगे आए और दो बदमाश पीछे से रोका और असलहा दिखाते हुए डरा धमका कर पैसा लूट कर फरार हो गए. चारों बदमाश दो बाइकों पर सवार थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details