उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में दोस्त की हत्या करके शव को जलाने का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2022, 10:52 PM IST

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 इलाके में हत्या के बाद शव को पेट्रोल से जाकर फेंकने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस की गोली से आरोपी मुठभेड़ में घायल हो गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस, और बाइक बरामद की है.

etv bharat
आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 इलाके में हत्या के बाद शव को पेट्रोल से जाकर फेंकने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस की गोली से आरोपी मुठभेड़ में घायल हो गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस, और बाइक बरामद की है. आरोपी के अन्य साथियों को पुलिस ने बुद्धवार को गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या करके शव की शिनाख्त मिटाने के लिए पेट्रोल उड़ेलकर जला दिया था.

नोएडा में दोस्त की हत्या करके शव को जलाने का आरोपी

आरोपियों ने दोस्त की हत्या इसलिए की क्यों कि वह इन्हें अपराध करने से रोकता था. मिलेनियम स्कूल तिहारे पर मुठभेड में अभियुक्त अमन पुत्र राम नारायण निवासी हल्दौनी थाना इकोटेक तृतीय जनपद गौतमबुद्धनगर मूल निवासी पाराखेड़ा थाना टीकमगढ़ जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश गिरफ्तार किया गया है.

एडिशनल डीसीपी इलामारन जी ने बताया कि 25/26 मार्च की रात विवेक पुत्र संजय कुमार निवासी हबीबपुर थाना इकोटेक तृतीय जनपद गौतमबुद्धनगर की हत्या कर शव की पहचान छुपाने के लिए अपने साथियों के साथ मृतक विवेक के शव को जंगल ग्राम जलपुरा डंपिंग यार्ट मोरफोर्स बिल्डिंग के पास पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी.

इसे भी पढ़ें : बंद पड़े मकान में चल रही थी अवैध असलहा फैक्ट्री, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश अमन को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया. बदमाश अमन के साथी मोहन, आकाश, संजय, सफी उर्फ सफिया उर्फ फारूख बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details