उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉक्टर का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर रंगदारी मांगने के मामले में फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2021, 5:01 AM IST

नोएडा के सेक्टर-20 थाना इलाके में एक डॉक्टर का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताकर वसूली कर रहा था. पुलिस ने आरोपी से डॉक्टर से वसूले गए रुपयों में से 4 लाख 93 हजार रुपये, एक फर्जी पुलिस पहचान-पत्र, 2 एटीएम कार्ड, एक क्रेडिट कार्ड और 2 मोबाइल बरामद किया है.

नोएडा में रंगदारी मांगने के मामले में फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार
नोएडा में रंगदारी मांगने के मामले में फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

नोएडा:नोएडा के सेक्टर-20 थाना इलाके में एक डॉक्टर के साथ एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को सेक्टर-18 के पास से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही डॉक्टर से ली गई रकम बरामद कर ली है. बताया जा रहा है कि आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताकर वसूली कर रहा था.

नोएडा में रंगदारी मांगने के मामले में फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक फर्जी पुलिसकर्मी बनकर एक डॉक्टर को डराया धमकाया जा रहा था और 5 लाख 18 हजार रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. इस संबंध में तहरीर के आधार पर धारा 386, 506 और 170 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. मामले की जांच के बाद नोएडा के सेक्टर 18 के पास से हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले मोसिन खान (पुत्र-जफरी खान) को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी से डॉक्टर से वसूले गए रुपयों में से 4 लाख 93 हजार रुपये, एक फर्जी पुलिस पहचान-पत्र, 2 एटीएम कार्ड, एक क्रेडिट कार्ड और 2 मोबाइल बरामद किया है.

पढ़ें:50 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने छुड़ाए 15 बाल मजदूर, 12 घंटे करवाया जाता था काम

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी ने डॉक्टर से फोन करके पैसे मांगे थे. आरोपी ने अट्टा चौक पर 11 जुलाई को 58 हजार, 12 जुलाई को 1 लाख 85 हजार, 13 जुलाई को 50 हजार और 14 जुलाई को 2 लाख 25 हजार रुपये लिए थे. इस तरह कुल 5 लाख 18 हजार रुपये डॉक्टर से वसूले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details