उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में कोरोना के 12 नए मामले आए सामने, 26 लोगों को दी गई छुट्टी

By

Published : Apr 16, 2020, 11:29 PM IST

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 92 हो गई है. जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. वहीं 12 नए मामले सामने आए हैं.

Corona virus cases increased in Gautam Budh Nagar
नोएडा के सेक्टर 93 A में एक परिवार के 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस लगातार पैर पसार रहा है. 12 नए कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं. गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 92 हो गई है. जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

नोएडा में सेक्टर 93 A स्थित एल्डिको यूटोपिया में एक परिवार के 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. यह सभी एल्डिको यूटोपिया में पहले पॉजिटिव मिले एक मरीज के संपर्क में आए थे.

वहीं सेक्टर 50 के एक परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. यह सभी सेक्टर 50 में मिले कोरोना पीड़ित मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए. सुपरटेक केपटाउन में एक तीन वर्षीय बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके माता-पिता पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं.

सेक्टर गामा स्थित एक 26 वर्षीय नर्स जो कि सेक्टर 39 स्थित क्वारंटाइन सेंटर पर कार्यरत थी, उसे भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं सेक्टर 20 निवासी एक डॉक्टर में कोरोना वायरस पाया गया है, जिसका टेस्ट प्राइवेट लैब में हुआ था. डॉक्टर को दिल्ली स्थित एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details