उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चाकूबाजी में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Feb 17, 2021, 11:48 AM IST

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट

फिरोजाबाद:जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है. चाकूबाजी की घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया. पुलिस का कहना है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना के पीछे रास्ते का विवाद बताया जा रहा है.

रास्ते को लेकर था विवाद

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव निवासी केसरी सिंह और प्रेमचंद के बीच काफी दिनों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद के चलते मंगलवार की रात दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फिर चाकूबाजी हुई. इस घटना में कुल 5 लोग घायल हुए थे, जिनमें मृतक प्रेमचंद्र भी शामिल था. इन सभी को घायल अवस्था में शिकोहाबाद के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. चाकू लगने से घायल प्रेमचंद्र की देर रात की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं. पहले पक्ष में केसरी सिंह, राजू, मुकेश जबकि दूसरे पक्ष के सूरज और प्रेमचंद घायल हुए थे. जिनमें से प्रेमचंद की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर शिकोहाबाद पुलिस गांव पहुंची और लोगों से पूछताछ की. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जिन लोगों ने यह घटना की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details