उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

फिरोजाबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने महिला के शव को ढक कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 27, 2021, 2:28 PM IST

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

फिरोजाबाद:जनपद में रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला है. शव के चेहरे को जलाने की भी कोशिश की गई है. इ आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है और शव को यहां डाला गया है. महिला की पहचान ना हो सके इसलिए उसके चेहरे को किसी पदार्थ से जलाने की कोशिश की गई है.

यह भी पढ़ें:युवक की हत्या के मामले में लड़की के परिजन गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस

पूरी घटना जनपद के मक्खनपुर थाना क्षेत्र इंडस्ट्रियल एरिया के पास की है. रेल लाइन के पास जब लोगों ने शनिवार की सुबह नग्न अवस्था में एक युवती का शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए. कुछ लोगों ने उसके ऊपर चादर डाली. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद मक्खनपुर थाना पुलिस के साथ-साथ पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा और साक्ष्य संकलित किये गए. हालांकि यह साफ नहीं हो सका है की युवती कौन है.

आरोपियों पर होगी कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. शव को मोर्चरी भिजवा दिया गया है. जिससे मौत का सही कारण सामने आ सके. उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है. युवती की पहचान ना हो सके इसलिए उसके चेहरे पर कुछ डाला गया है. उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा किया जाएगा और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details