उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

8 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का किया कत्ल

By

Published : Feb 14, 2021, 1:44 AM IST

फिरोजाबाद में 11 फरवरी को एक ग्रामीण रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. पुलिस ने अब इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया है. लापता शख्स की हत्या के जुर्म में पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रेम-प्रसंग और नाजायज संबंधों के चलते इन दोनों ने उसकी हत्या की थी.

महिला ने पति का कत्ल
महिला ने पति का कत्ल

फिरोजाबाद :नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव विजनपुर कछपुरा निवासी रामलाल उर्फ डब्बल 11 फरवरी की शाम को अचानक लापता हो गया था. रामलाल के भाई राजेंद्र ने नसीरपुर थाने में गुमशुदगी की तहरीर भी दी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो रामलाल की पत्नी प्रेमवती की भूमिका संदिग्ध लगी. पुलिस जब प्रेमवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि प्रेमवती ने अपने प्रेमी नंदकिशोर के साथ मिलकर रामलाल की गला घोटकर और फिर सिर में कुल्हाडी का डंडा मारकर हत्या की थी.

महिला ने पति का किया कत्ल

एसपी देहात राजेश कुमार ने प्रेस कॉंफ्रेंस में बताया कि प्रेमवती और नंद किशोर में बीते 3 सालों से नाजायज संबंध चल रहे हैं. 11 फरवरी को रामलाल ने इन लोगों को आपत्तिजनक हालत में एक खेत में देख लिया था. उसी दौरान इन दोनों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति शैलेंद्र को साथ लेकर नाव में शव रखकर उसे यमुना नदी में फेंक दिया था. उन्होंने बताया प्रेमवती और नंदकिशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे कुल्हाड़ी का डंडा भी बरामद कर लिया गया है. दोनों शादीशुदा हैं. महिला प्रेमवती के 8 बच्चे हैं वहीं उसके प्रेमी नंद किशोर के तीन बच्चे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details