उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार, 'विकास नहीं तो वोट नहीं' का लगाया बैनर

By

Published : Apr 5, 2019, 3:07 PM IST

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद तहसील क्षेत्र के ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का एलान किया. विकास नहीं तो वोट की कही बात. सांसद विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर जताया विरोध. सड़क और पानी नहीं होने पर चुनाव बहिष्कार की बात कही

ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार

फिरोजाबाद: शिकोहाबाद तहसील में चुनाव बहिष्कार का ग्रामीणों ने एलान कर दिया. एलान के साथ ग्रामीणों ने गांव में 'विकास नहीं तो वोट नहीं' के बैनर और पोस्टर लगा दिए हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि जिला प्रशासन उनके गांव के विकास पर ध्यान नहीं दे रहा है.

लोगों का कहना है कि गांव में विकास कार्य नहीं हुआ है, जिसके चलते ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. नाराज ग्रामीणों ने गांव के बाहर बैनर लगाकर किसी भी पार्टी के प्रत्याशी और नेताओं का गांव में आने पर रोक लगा दी है. ग्रामीणों ने बैनर पर 'विकास नहीं तो वोट नहीं' का नारा दिया है.

ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव यहां से साल 2014 में लोकसभा सांसद चुने गए थे. ग्रामीणों का कहना है कि सांसद और विधायक ने गांव में कोई विकास कार्य नहीं कराया है. लोगों का कहना है कि गांव में ना कोई सड़क है और ना ही पानी की कोई व्यवस्था है. गांव में लोगों का रहना मुश्किल है.

नाराज ग्रामीणों का कहना है कि सांसद अक्षय यादव आज तक गांव में कभी नहीं आए और ना ही उन्होंने गांव में कोई विकास कार्य कराया. इसी बात से नाराज लोगों ने गांव में वोट ना डालने का एलान कर दिया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने अक्षय यादव मुर्दाबाद, रामगोपाल यादव मुर्दाबाद, अखिलेश यादव मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details