उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

काम न आई चालाकी, ट्रक लूटकर इटावा से फिरोजाबाद जाते समय धरे गए बदमाश

फिरोजाबाद पुलिस की तरफ से अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने आयशर कैंटर गाड़ी की लूट करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से लूट की गाड़ी भी बरामद कर ली है.

By

Published : Jul 6, 2022, 5:39 PM IST

etv bharat
ट्रक की लूट करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

फिरोजाबाद: पुलिस ने बीते रविवार को इटावा जनपद से लूटी गई एक आयशर कैंटर गाड़ी को रामगढ़ थानाक्षेत्र से बरामद कर लिया है. पुलिस ने लूट करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. वहीं दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.

मामले में फिरोजाबाद एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. रामगढ़ थाना पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि लूट की आयशर कैंटर गाड़ी बंबा बाईपास की तरफ जा रही है. सूचना मिलते ही फौरन पुलिस ने बैरियर लगाकर गाड़ी को रोका तो उसमें सवार दो लोग पुलिस को देखकर सकपका गए और कोई जवाब नहीं दे सके. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि उस गाड़ी को उन्होंने तीन दिन पहले इटावा जनपद से लूटा था.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि योजनाबद्ध तरीके से उन्होंने ड्राइवर को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. जब वह अचेत हो गया तो ड्राइवर को वहीं फेंककर वो गाड़ी लेकर भाग निकले थे. बुधवार को वो गाड़ी बेचने के लिए ले जा रहे थे तभी रास्ते में उनकी गिरफ्तारी हो गई. एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पेशेवर क्रिमिनल हैं, जो सवारी बनकर ट्रकों में बैठ जाते हैं और रास्ते मे चालक से दोस्ती कर, उसे नशीली चीजें खिला-पिलाकर गाड़ियां लूट लेते हैं.

यह भी पढ़ें-तस्करों ने BSNL के बंद गोदाम में छिपाई थी लाखों की अवैध शराब, रंगे हाथों एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जिस गाड़ी को पुलिस ने बरामद किया है, उसका नंबर UP 75 है, जो इटावा जनपद की गाड़ी है. गिरफ्तार अभियुक्त में एक औरैया निवासी धर्मेंद्र कुमार पुत्र अनार सिंह है और दूसरा इटावा निवासी शिवम पुत्र सेरन्द्र सिंह है. एसएसपी ने बताया कि इस घटना में कुछ और मुल्जिम और प्रकाश में आए हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details