उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, वीडियो ग्राफर और मिस्त्री की मौत

By

Published : May 31, 2023, 10:03 PM IST

फिरोजाबाद में दो बाइकों की टक्कर से एक वीडियो ग्राफर और एक मिस्त्री की मौत हो गई. दो लोगों की मौत की सूचना पर परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

फिरोजाबाद
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद: थाना नगला खंगर क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां दो बाइकों की टक्कर से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां बुधवार को इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव आलमपुर झपट्टा निवासी हरीशंकर दिवाकर वीडियो ग्राफर के साथ ही शादी विवाह में डीजे भी बजाता था. मंगलवार की रात में दिवाकर गांव सुजनीपुर में डीजे बजाने गया था. इस दौरान जेनरेटर में कुछ तकनीकी खराबी आ गयी. इसके बाद हरिशंकर दिवाकर मिस्त्री रामसेवक को लेकर बाइक से गांव सुजनीपुर जा रहे था. इसी दौरान नगला खंगर क्षेत्र के इलाके में ही गांव के पास एक दूसरी अनियंत्रित बाइक ने हरिशंकर की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में हरिशंकर और रामसेवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए दोनों को शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया. यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों को फिरोजाबाद के मेडिकल कालेज रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान बुधवार को दोनों की मौत हो गई. मौत के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया.

नगला खंगर थाना प्रभारी महेश सिंह ने बताया कि इलागे में दो बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई थी.हादसे के बाद दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था. दोनों लोगों की मौते के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.इस हादसे में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- यूपी में 129 ऐसे ब्लैक स्पॉट जहां हादसे की शिकार होती हैं बसें, सर्वे के बाद किए गए चिह्नित

ABOUT THE AUTHOR

...view details