उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : Feb 12, 2021, 7:43 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में शुक्रवार को ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में चार गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो लोगों की मौत
दो लोगों की मौत

फिरोजाबाद: जिले के उत्तर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस देर रात तक मृतकों की शिनाख्त कर सकी थी.

ऐसे हुआ हादसा

घटना उत्तर थाना क्षेत्र की है. कोटला रोड से उसायनी की तरफ शुक्रवार एक ऑटो जा रहा था. उत्तर थाना क्षेत्र के ककरऊ कोठी के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

ये लोग हुए घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में ऑटो चालक भी शामिल है. घायलों की पहचान श्यामा देवी, पौना, रानी, विनय के रूप में हुई है. उत्तर कोतवाली के इंस्पेक्टर अनूप कुमार भारती ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details