उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: 23 सितंबर को टूंडला आएंगे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

By

Published : Sep 22, 2020, 1:44 PM IST

यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और मंत्री मोती सिंह कल यानी बुधवार को फिरोजाबाद के टूंडला शहर आएंगे. यहां वे टूंडला सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के संबंध में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे.

etv bharat
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा.

फिरोजाबाद: यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और यूपी सरकार के मंत्री मोती सिंह कल यानी बुधवार को फिरोजाबाद के टूंडला शहर आएंगे. यहां वे टूंडला सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के संबंध में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे. साथ ही स्थानीय अफसरों से बात कर विकास कार्यों की हकीकत जानने की कोशिश करेंगे.

जिला सूचना अधिकारी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा 23 सितम्बर को 11 बजकर 15 मिनट पर टूंडला के ठाकुर वीरी सिंह इंटर कॉलेज में हेलीकॉप्टर से आएंगे. इसके बाद वे 11 बजकर 45 मिनट से 1 बजकर 45 मिनट तक बेनीवाल गार्डन में बैठक में भाग लेंगे. इसके बाद वह 2 बजकर 30 मिनट से 3 बजे तक डीएम और एसएसपी के साथ शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ बैठक में शिरकत करेंगे. वहीं यूपी के ग्राम्य विकास मंत्री मोती सिंह भी 23 सितंबर को टूंडला पहुंचेंगे. वे पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे.

आपको बता दें कि फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा सीट पर उप चुनाव प्रस्तावित है. यह सीट यूपी में कैबिनेट मंत्री रहे एसपी सिंह बघेल के आगरा से लोकसभा सदस्य चुने जाने के बाद खाली हुई थी. इस सीट को बीजेपी हर हाल में जीतना चाहती है. माना जा रहा है कि बेनीवाल गार्डन में जो बैठक हो रही है, उसमें डिप्टी सीएम उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. कार्यकर्ताओं से तैयारियों का हाल जानेंगे. बीजेपी के महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार और जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता ने बताया कि इस बैठक में डिप्टी सीएम कार्यकर्ताओं के साथ उप चुनाव की तैयारियों के संबंध में चर्चा करेंगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details