उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने लगाया तीन युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म का आरोप

यूपी के फिरोजाबाद में महिला ने तीन युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.पीड़िता के पति का कहना है कि वह थाने गए, लेकिन पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की.

By

Published : May 26, 2021, 2:42 AM IST

तीन युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म का आरोप
तीन युवकों पर अगवा कर दुष्कर्म का आरोप

फिरोजाबाद: जनपद के शिकोहाबाद इलाके में एक महिला ने तीन युवकों पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला के पिता ने एसएसपी दफ्तर में एक प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगायी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

क्या है पूरा मामला


पीड़िता के पति द्वारा एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक, 18 मई को सुबह 11 बजे जब उसकी पत्नी सब्जी लेने के लिए गयी थी तब वह लापता हो गई थी. 19 मई को उसे फोन कॉल के जरिये जानकारी मिली कि उसकी पत्नी को नोएडा के सेक्टर नंबर चार में एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया है. साथ ही शिकोहाबाद के रचहटी निवासी अरुण कुमार, पवन कुमार पुत्र सुनील, सोनू पुत्र ओम प्रकाश ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया है.

इसे भी पढ़ें-बच्चों के बीच अभिभावक की भूमिका में दिखे सीएम योगी

आरोपियों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर पुलिस में एफआईआर दर्ज करायी गयी तो अंजाम बुरा होगा. पीड़िता के पति के मुताबिक, वह थाने भी गए, लेकिन पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details