उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: जहरीली शराब बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में जहरीली शराब बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपियों के पास से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गई है.

By

Published : Nov 24, 2020, 12:41 PM IST

तीन आरोपी गिरफ्तार
तीन आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद:जनपद में जहरीली शराब पीने से 17 नवंबर को तीन ग्रामीणों की मौत हो गई थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने गांव में अवैध शराब का कारोबार करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब माफियाओं पर पुलिस ने हत्या की धाराएं भी लगाई हैं. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब का जखीरा भी बरामद हुआ है.

खैरगढ़ थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में 17 नबम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में संजू, नवीन चंद्र और अवधेश नाम के तीन व्यक्तियों की मौत हो गई थी. बाद में पता चला कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. इसके बाद पुलिस ने गांव में ऐसी शराब बेचने वालों की तलाश शुरू कर दी. इसमें सत्यवीर, श्यामवीर, घनश्याम, अवधेश और राम अवतार के नाम सामने आये हैं.

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि सत्यवीर, श्यामवीर और घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अवधेश और राम अवतार फरार हैं. फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए शराब तस्कर परचून की दुकान के जरिये यह कारोबार करते थे. इनके पास से अवैध शराब भी बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से जिले में अब तक 46 लोगों को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details