उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद में अधेड़ की हत्या के मामले में तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस ने इस मामले में चार सगी बहनों को गिरफ्तार किया था.

By

Published : Aug 28, 2022, 6:01 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड में चार सगी बहनों समेत सात लोगों को नामजद किया गया था. पुलिस चारों युवतियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

बता दें कि 22 अगस्त की रात कई युवक और युवतियों ने शिकोहाबाद के खेड़ा मोहल्ले में 45 वर्षीय रामगोपाल को लाठी-डंडो से बेरहमी से जमकर पीटा था. साथ ही उसकी चारपाई को भी आग के हवाले कर दिया था. इस सनसनीखेज मामले में रामगोपाल की मौत हो गई थी. रामगोपाल की पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग रामगोपाल की पिटाई करते हुए साफ दिखाई दे रहे थे.

शिकोहाबाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर वीडियो में दिख रहे कुल सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था, जिसमें चार सगी बहनें और उनके परिजन शामिल थे. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार सगी बहनों को बीते 24 अगस्त को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी थी. शिकोहाबाद पुलिस ने रविवार को बाकी तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार लोगों में एक नाबालिग भी शामिल है.

यह भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर बलात्कार, पुलिस ने राजीनामा लिखवाकर आरोपी को छोड़ा

फब्तियां कसने पर की थी पिटाई: 24 अगस्त को गिरफ्तार चारों युवतियों पुलिस ने पूछताछ की थी. पूछताछ में लड़कियों ने बताया था कि मृतक राम गोपाल आए दिन अश्लील फब्तियां कसता था. इससे परेशान होकर उन्होंने उसकी पिटाई की थी और राम गोपाल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-बस्ती में ऑनर किलिंग से मचा हड़कंप, प्रेमी और प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details