उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने की खुदकुशी

फिरोजाबाद में छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी की आत्महत्या कर ली. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 23, 2020, 11:00 AM IST

firozabad news
नाबालिग ने की खुदकुशी

फिरोजाबाद: जनपद में एक नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मृतका के पिता का आरोप है कि गांव का ही एक युवक उसे परेशान करता था, उसके साथ छेड़छाड़ करता था. जिससे आहत होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली. पीड़ित परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

घटना जनपद के नसीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां एक किशोरी का शव भूसे की कोठरी में लटका मिला. घटना की जानकारी उस समय हुई जब किशोरी की मां भूसा लेने के लिए कोठरी में गयी. किशोरी की मां ने परिजनों को जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. मृतक किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गांव का ही महादेव नामक एक युवक किशोरी को परेशान करता था. जिससे किशोरी आहत थी और उसने यह कदम उठाया. इधर स्थानीय पुलिस का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर महादेव पर केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details