उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता की हत्या में शामिल शूटर पुलिस रिमांड पर, ये हुआ बरामद

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बीजेपी नेता की हत्या में शामिल शूटर को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक बरामद की है.

By

Published : Nov 13, 2020, 9:19 PM IST

बीजेपी नेता की हत्या में शामिल शूटर पुलिस रिमांड पर.
बीजेपी नेता की हत्या में शामिल शूटर पुलिस रिमांड पर.

फिरोजाबाद : जिले में बीजेपी नेता की हत्या के आरोपी शार्प शूटर दुर्गेश को शुक्रवार को पुलिस ने रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल तमंचा और बाइक बरामद की है. आरोपी ने कोर्ट में पांच नवंबर को सरेंडर किया था. मामला जिले के नारखी थाना क्षेत्र का है.

ये है मामला

थाना क्षेत्र के गांव नगला बीच निवासी बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दया शंकर गुप्ता उर्फ डीके की 16 अक्टूबर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात के समय वह अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. मामले में गांव रती गढ़ी निवासी तीन लोगों को नामजद किया गया था. उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस ने जल भेज दिया था.

जांच में हुआ खुलासा

पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि डीके की हत्या उसने पड़ोसी ईश्वर चंद गुप्ता ने शूटरों से कराई थी. मामले में पुलिस ने अब तक कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. दुर्गेश निवासी नगला नरैनी थाना सिरसागंज शूटर फरार था. उसने पांच नवंबर को कोर्ट में सरेंडर किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details