उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: रोडवेज से टकराई स्कूल बस, हादसे में 7 यात्री घायल

By

Published : Jul 6, 2022, 10:47 AM IST

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में एक रोडवेज बस ने स्कूली बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार सात लोग घायल हो गए.

etv bharat
दुर्घटनाग्रस्त हुई रोडवेज और स्कूल की बस

फिरोजाबाद:जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह रोडवेज परिवहन निगम की एक बस प्राइवेट स्कूल की बस से टक्करा गई. इस हादसे में रोडवेज बस में सवार 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को शिकोहाबाद के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

घटना सिरसागंज थाना क्षेत्र के कठफोरी टोल प्लाजा के पास की बताई जा रही है. मैनपुरी जनपद के एक प्राइवेट स्कूल की बस बुधवार की सुबह बच्चों को लेने के लिए सिरसागंज इलाके में आई हुई थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह बस उल्टी दिशा से आ रही थी. इसी दौरान वह अचानक रोडवेज बस से टकरा गई. राहत की बात यह कि उस समय स्कूल की बस खाली थी. लेकिन, रोडवेज बस में सवार 6 यात्री घायल हो गए.

यह भी पढ़ें:ग्रान्ट कटौती से शिकोहाबाद नगर पालिका की बिगड़ी हालत, हड़ताल पर कर्मचारी

घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 और सिरसागंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक, सभी यात्री खतरे से बाहर हैं. इस संबंध में थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि रोडवेज बस सवार सात लोग घायल हुए है. सभी को शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रोडवेज बस चालक की तहरीर पर केस दर्ज कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details