उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डकैती की योजना बनाते सात डकैत गिरफ्तार, दिन में रेकी और रात में देते हैं घटना को अंजाम

By

Published : May 27, 2022, 9:12 PM IST

फिरोजाबाद में रामगढ़ थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 7 शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इन सभी में एक रामगढ़ थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है.

etv bharat
डकैत गिरफ्तार

फिरोजाबाद : जिले की रामगढ़ थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए सात शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. यह लोग दिन में रेकी कर रात में वारदातों को अंजाम देते थे. पकड़े गए बदमाशों में एक रामगढ़ थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर भी है.

रामगढ़ थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्र ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर क्रिमिनल्स की धर पकड़ के लिए ऑपरेशन पाताल चलाया जा रहा है. इसी ऑपरेशन के तहत मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना मिली कि हरदयाल स्कूल के पास एक खाली प्लॉट में कुछ बदमाश मौजूद है. ये लोग किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, छुरा, लोहे का पाइप, हथौड़ा और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए है. पकड़े गए बदमाशों के नाम जितेंद्र कुमार, जितेंद्र, शिवम उर्फ सोनी, रवि, मोमिन, सोनू, राजा है.

यह भी पढ़ें- गैंग लीडर बदरुल रहमान की 50 लाख की संपत्ति कुर्क, ये है आपराधिक इतिहास

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश दिन के समय में क्षेत्र में घूम-घूम कर रेकी करते थे. रात को डकैती जैसी जघन्य वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए यह लोग गायब हो जाते थे. पकड़े गए बदमाश काफी शातिर है जिन पर विभिन्न थानों में कई केस दर्ज है. पुलिस काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details