उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खाई में घुसी रोडवेज बस, बाल-बाल बचे यात्री

यूपी के फिरोजाबाद जनपद में शुक्रवार की दोपहर रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खाई में उतर गई. हालांकि, इस हादसे में कोई यात्री गंभीर रूप से घायल तो नहीं हुआ है. कुछ यात्रियों को मामूली चोट जरूर आई थी.

By

Published : Oct 1, 2021, 7:59 PM IST

फिरोजाबाद बस सड़क हादासा
फिरोजाबाद बस सड़क हादासा

फिरोजाबाद: जनपद में शुक्रवार की दोपहर रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खाई में उतर गई. हादसे से हड़कंप सवारियों में मच गया. हालांकि, इस हादसे में कोई यात्री गंभीर रूप से घायल तो नहीं हुआ है. कुछ यात्रियों को मामूली चोट जरूर आई थी, जिन्हें प्रशासन ने दूसरी बस में बैठाकर रवाना कर दिया. बताया जा रहा है कि दूसरी दिशा से आ रहे एक साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में यह हादसा हुआ. गनीमत यह रही कि इस सब के सब यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं.

घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव आरोंज की पुलिया के पास हुई. रोडवेज परिवहन निगम की बस जो कि इटावा की तरफ से आ रही थी और शिकोहाबाद होती हुई फिरोजाबाद शहर की ओर जा रही थी. यह बस पुलिया के निकट अचानक असंतुलित हो कर एक खाई में जा घुसी. बस में करीब 30 यात्री सवार थे. बस के असंतुलित होकर खाई में घुसने से यात्रियों में हड़कंप मच गया और चीख पुकार मचने लगी. गाड़ी के रुकते ही यात्री उसमें से कूद कूद कर भागे. हालांकि किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी है. कुछ यात्रियों को मामूली चोट जरूर लगी थी.

फिरोजाबाद बस सड़क हादासा

घटना की जानकारी मिलते ही शिकोहाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बस में जो यात्री सवार थे उन्हें दूसरी बस में बैठा कर गंतव्य की ओर रवाना किया. बस को भी क्रेन द्वारा खाई से बाहर निकलवा कर अगले स्टेशन के लिए रवाना किया. बताया जा रहा है कि गलत दिशा से आए किसी साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में बस असंतुलित होकर हाईवे बस गई थी.चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details