उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपमान करने पर दोस्त को उतार दिया था मौत के घाट

फिरोजाबाद में दोस्त के अपमान से बौखलाए एक शख्स ने उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 14, 2022, 4:48 PM IST

Updated : Sep 14, 2022, 8:08 PM IST

Etv bharat
फ़िरोज़ाबाद-कातिल दोस्त हुआ गिरफ्तार,अमर्यादित शब्दों को सुनकर पहुंची थी पीड़ा,इसलिए मार डाला

फिरोजाबादः जिले के सिरसागंज (Sirsaganj) इलाके में 11 सितंबर की रात एक युवक की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मुताबिक वह दोस्त की अपमाजनक टिप्पणी से आहत था इस वजह से उसने हत्याकांड(murder) को अंजाम दिया.

थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि 11 सितम्बर की रात सिरसागंज के अरांव रोड प्रताप नगर निवासी संजू पुत्र राम बाबू के सिर पर किसी ने ईट से प्रहार कर दिया था. उसकी आगरा में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

घटना के संबंध में मृतक के पिता ने मृतक के दोस्त पंकज उर्फ चेला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के कब्जे से आला कत्ल पत्थर का टुकड़ा भी बरामद किया गया है.आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक और वह एक साथ ही किराये के मकान में रहते थे.

संजू ने उसके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इस अपमान से आहत होकर उसने दोस्त के सिर पर ईंट मार दी थी, इससे उसकी मौत हो गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः सपा नेता आजम खान को दिल का दौरा पड़ा, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद पर फिर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, 3 संपत्तियों की आज होगी कुर्क

Last Updated : Sep 14, 2022, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details