उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप पीड़िता की बहन ने फांसी लगाकर दी जान, दुष्कर्म के आरोपी की धमकी से थी परेशान

By

Published : Oct 2, 2022, 10:05 PM IST

फिरोजाबाद के टूंडला शहर में रेप पीड़िता की बहन ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजन के मुताबिक, दुष्कर्म का आरोपी लगातार उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा था. जिससे वह परेशान होकर अपनी जान दे दी.

Etv Bharat
टूंडला कोतवाली

फिरोजाबाद:टूंडला शहर में रविवार को रेप पीड़िता की बहन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बड़ी बेटी के साथ एक युवक ने एक साल पहले दुष्कर्म किया था. इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया. लेकिन बीते बुधवार को उसे जमानत मिल गई. जेल से बाहर आने के बाद उसने पीड़िता की बहन को जान से मारने की धमकी दे रहा है. जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

दरअसल मृतका की बड़ी बहन के साथ पचोखरा थाना क्षेत्र के गांव पवारी निवासी पुनीत जुरैल नामक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में पीड़िता के पिता ने 23 अक्टूबर 2021 को रिपोर्ट भी दर्ज कराई, जिसके बाद युवक को जेल भेज दिया गया. लेकिन 28 सिंतबर 2022 को वह जमानत पर रिहा हो गया.

मृतका के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी को पुनीत लगातार धमका रहा था कि अगर किसी ने इस मामले में गवाही दी तो उसे काट कर फेंक दिया जाएगा. इस मामले में टूंडला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मृतका के पिता ने बताया कि धमकी से परेशान होकर उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली.

इस संबंध में थाना प्रभारी टूंडला राजेश पाण्डेय ने बताया कि किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पुनीत जुरैल , उसकी बहन और मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:फिरोजाबाद में वसूली करने वाला फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के नाम पर करता था ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details