उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक ! फूफा ने 14 वर्षीय नाबालिक से किया दुष्कर्म

By

Published : Oct 10, 2021, 4:48 PM IST

फिरोजाबाद जिले में एक नाबालिग के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया है. आरोपी और पीड़िता दोनों पश्चिम बंगाल के मालदा के निवासी हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

फिरोजाबाद :शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रिश्तो को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है, कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया है. घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, किशोरी पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली है. किशोरी के परिजन फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एटा रोड पर झुग्गी-झोपड़ी में रहते हैं. किशोरी के परिजन मेहनत-मजदूरी करके किसी तरह अपना पेट पालते हैं.

किशोरी के पड़ोस में आरोपी भी रहता है, वह राज मिस्ती का कार्य करता है. आरोपी पीड़िता का रिस्ते में फूफा है, शनिवार को पीड़िता के परिजन मजदूरी करने बाहर गए थे. पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसके फूफा ने दुष्कर्म किया और इस संबंध में किसी को न बताने के लिए दबाव बनाया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने कहा कि यदि उसने घटना की बात किसी को बताई तो अंजाम बुरा होगा.

घटना के बाद पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में पुलिस ने बताया, कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- ब्राह्मण कार्टून पोस्ट में फंसे भगवान परशुराम और राम, विधायक देवमणि ने पुलिस से मांगी मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details