उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल संचालक पर हमला करने वाला प्रधान का पति गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2023, 7:04 PM IST

फिरोजाबाद में पुलिस ने गांव में दहशत फैलाने के लिए स्कूल संचालक पर जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी महिला ग्राम प्रधान का पति है और हिस्ट्रीशीटर का बेटा है. जानलेवा हमले में पीड़ित के शरीर में 20 फ्रैक्चर हुए थे.

हमले का आरोपी प्रधान पति गिरफ्तार
हमले का आरोपी प्रधान पति गिरफ्तार

फिरोजाबाद: जनपद में 2 दिन पहले एक हिस्ट्रीशीटर और उसके गुर्गों ने अपने गांव के एक स्कूल संचालक को लोहे की सरिया और पाइपों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. घटना के पीछे गांव में दहशत और रंगबाजी फैलाना हिस्ट्रीशीटर का मकसद था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी महिला ग्राम प्रधान का पति है और हिस्ट्रीशीटर का बेटा है.

पुलिस के मुताबिक आमरी गांव निवासी शिव मोहन दीक्षित जोकि गांव के बाहर एक स्कूल भी चलाते हैं. बुधवार की देर रात जब वह खाना खाने के बाद अपने कुत्ते को घुमाने के लिए खेत पर जा रहे थे. तभी गांव के कुछ दबंगों ने उन पर लोहे की सरिया और पाइपों से हमला बोल दिया था. जिससे शिव मोहन के शरीर में लगभग 20 फ्रेक्चर आए थे. हमलावर उन्हें मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए थे.

शिव मोहन दीक्षित के पिता की तहरीर पर गांव के हिस्ट्रीशीटर राजेश और उसके कई परिजनों व साथियों के खिलाफ एफआईआर हुई थी. शिकोहाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया उच्चाधिकारियों के आदेश पर इस मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया था. जिसमें मुख्य आरोपी बल्लू उर्फ रुपेंद्र पुत्र राजेंद्र यादव निवासी गांव आमरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जोकि महिला ग्राम प्रधान का पति है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के आदेश के बाद आजम खान के रामपुर पब्लिक स्कूल की सील तोड़ी गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details