उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

फिरोजाबाद में चोरों ने कुछ दिनों पहले ऑटो पार्ट्स की एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 21, 2021, 3:10 PM IST

पुलिस का दावा है की पकड़े गए चोर काफी शातिर है
पुलिस का दावा है की पकड़े गए चोर काफी शातिर है

फिरोजाबाद:जिले की लाइनपार थाना पुलिस ने पिछले दिनों ऑटो पार्ट्स की एक दुकान में हुई चोरी का खुलासा किया है. पुलिस ने घटना में शामिल तीन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से इंजन ऑयल के 22 डिब्बे बरामद किए. पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोर काफी शातिर हैं.

पकड़े गए चोरों के नाम अजय, अमरचंद और रामजीलाल हैं. पुलिस के मुताबिक बीते कुछ दिनों पहले नगला भाऊ से लक्ष्मी ऑटो पार्ट्स की एक दुकान में चोरी हो गई थी, जिसमें ऑयल के कुछ डिब्बे और अन्य ऑटो पार्ट्स का सामान गायब हुआ था. इसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई थी. इसी दौरान पुलिस को कहीं से जानकारी मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक स्थान पर मौजूद हैं, जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए इन शातिर चोरों के कब्जे से पुलिस को 22 डिब्बे बरामद हुए जिनमें इंजन ऑयल था और यह डिब्बे लक्ष्मी ऑटो पार्ट्स की ही दुकान से चोरी हुए थे. पुलिस पकड़े गए चोरों से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोर काफी शातिर हैं और इसी तरह चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details