उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2022, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

डाक पार्सल वाहन से चल रहा था तस्करी का खेल, पुलिस ने 2400 लीटर अवैध शराब बरामद किया

फिरोजाबाद पुलिस ने एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से करीब 24 सौ लीटर अवैध शराब से लदी एक कैंटर गाड़ी जब्त की है.

etv bharat
2400 लीटर अवैध शराब बरामद

फिरोजाबाद: पुलिस ने शुक्रवार भारी मात्रा में एक शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से करीब 24 सौ लीटर अवैध शराब से लदी एक कैंटर गाड़ी जब्त की है. बरामद शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं शराब से लदे आयशर वाहन में डाक पार्सल वाहन लिखा है. यह शराब हरियाणा से बिहार के गोपालगंज ले जाई जा रही थी.

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि रामगढ़ पुलिस ने यह कार्रवाई की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि कैंटर गाड़ी के जरिए अंग्रेजी शराब तस्करी की जा रही है. सूचना के बाद तत्काल पुलिस ने चनौरा गांव के पुल के पास केंटर को चेक किया तो उसमें शराब की पेटियां लदी मिली. गाड़ी पर डाक पार्सल वाहन लिखा था और उसकी बॉडी को ताला लगाकर बंद किया गया था.

यह भी पढ़ें- 23 किलो गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा

जब इसकी बॉडी को चेक किया गया तो इसमें विभिन्न ब्रांडों की 2400 लीटर अंग्रेजी शराब लदी मिली. इस दौरान गाड़ी से अलीगढ़ के छर्रा गांव निवासी अभियुक्त गंभीर सिंह गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका एक साथी अंशल टाउन आगरा निवासी कौशल फरार हो गया. एसपी सिटी ने बताया कि यह गाड़ी कौशल की है. गंभीर सिंह सतवीर सरदार के कहने पर हरियाणा के फरीदाबाद से अवैध शराब गोपालगंज बिहार ले जा रहा था. तभी मुखबिर की सूचना पर उसे दबोच लिया गया. वहीं फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details