उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, जानिए कैसे देता था वारदात को अंजाम

यूपी के फिरोजाबाद में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 20 हजार के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. यह शातिर तरीके से लूट को अंजाम देता था.

By

Published : May 20, 2021, 7:35 PM IST

बदमाश राहुल नट गिरफ्तार.
बदमाश राहुल नट गिरफ्तार.

फिरोजाबाद:जिले की शिकोहाबाद थाना पुलिस ने 20 हजार के इनामी राहुल नट को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया बदमाश शातिर है. वह प्लान बनाकर यात्रियों को गाड़ी में बैठाकर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम देता था.

जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक 3 अप्रैल को शिकोहाबाद इलाके में रणवीर सिंह निवासी आसबल मंदिर संगम विहार, नई दिल्ली के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस के मुताबिक कुछ बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से एक कार में रणवीर को बैठाकर उनसे छह हजार की नकदी, चेन, अंगूठी और मोबाइल लूट लिया था. इस संबंध में शिकोहाबाद कोतवाली में केस दर्ज किया गया था.

पढ़ें:मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस जांच में सामने आया कि इस घटना को बदमाश राहुल नट निवासी गोपीनाथ अड्डा थाना कोतवाली मैनपुरी ने अपने पांच साथियों के साथ अंजाम दिया था. राहुल नट तभी से फरार चल रहा था. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया था. शिकोहाबाद थाना पुलिस ने बताया कि राहुल को गुरुवार को एटा रोड की सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके कब्जे से चोरी की बाइक, असलहा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details