उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 7, 2021, 5:59 PM IST

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद में यमुना नदी में डूबकर एक बालक, दो बालिकाओं की मौत

यूपी के फिरोजाबाद में यमुना नदी में डूबने से एक बालक और दो बालिकाओं की मौत हो गई. घटना से मृतकों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यमुना नदी में डूबकर मौत.
यमुना नदी में डूबकर मौत.

फिरोजाबाद: जिले के नगला खंगर इलाके में दो बालिकाएं और एक बालक यमुना नदी में डूब गए. बताया जा रहा है कि तीनों लोग जानवरों को चराने के लिए यमुना नदी के पास गए थे. इसी दौरान ये लोग यमुना नदी में नहाने लगे और गहरे पानी में डूब गए. उनके साथियों का शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हुए और तीनों को बाहर निकाला,लेकिन तब तक तीनों की मौत हो गई थी.घटना से मृतकों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला

घटना नगला खंगर इलाके की है. दरअसल, गांव मड़ई निवासी बृजेश की बेटी नीलम, धनदेवी पुत्री हरि सिंह और प्रदीप पुत्र राजेश बुधवार को पशु चराने के लिए यमुना नदी के पास जंगल में गये थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गर्मी अधिक होने के कारण ये तीनों यमुना नदी में नहाने के लिए घुस गए. धीरे-धीरे यह लोग नदी के गहरे पानी वाले हिस्से में चले गए. जहां तीनों बालक अचानक डूबने लगे, तभी इनके अन्य साथियों ने शोर मचाना शुरू किया. साथियों का शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. परिजन तीनों के शव को घर ले आये, जहां उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. घटना से मृतकों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी देते सिरसागंज के एसडीएम नवनीत गोयल.

इसे भी पढ़ें- गोंडा: नदी में डूबे पांच बच्चे, एक की मौत

एसडीएम नवनीत गोयल ने दी परिजनों को सांत्वना

जानकारी मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस और सीओ सिरसागंज के अलावा एसडीएम सिरसागंज पीड़ित परिजनों के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. थाना नगला खंगर पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे इसलिए बगैर पोस्टमार्टम ही मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया है. सिरसागंज के एसडीएम नवनीत गोयल ने कहा कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी.

मौके पर पहुंचे अधिकारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details