उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति के फोन में दूसरे महिला की फोटो देखकर हुआ विवाद फिर महिला ने लगाई फांसी

By

Published : Jul 4, 2022, 9:13 PM IST

फिरोजाबाद जिले में सोमवार को एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने की वजह पति-पत्नी के बीच की आपसी कलह बताई जा रही है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

फिरोजाबाद :जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार को एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने की वजह पति-पत्नी के बीच की आपसी कलह बताई जा रही है.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के शंभू नगर पानी की टंकी के पास शम्भू नगर निवासी नेहा पत्नी यादवेन्द्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. नेहा और यादवेन्द्र की शादी लगभग 2 माह पूर्व हुई थी. लगभग 20 दिन पहले महिला का पति उसे मायके से बुलाकर लाया था. सोमवार को नहा का शव उसके घर में फंदे से लटकता मिला. नेहा के सास-ससुर उसके शव को फंदे से उतारकर संयुक्त अस्पताल लेकर गए. परीक्षण के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने नेहा को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

मृतक महिला का मां सुमन देवी ने अपने दामाद यादवेन्द्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक की मां ने बताया कि शनिवार को जब यादवेन्द्र घर आया था, तो नेहा ने किसी काम से उसका फोन लिया था. यादवेन्द्र के फोन में किसी दूसरी महिला के साथ उसके फोटोज थे. इसी बात पर नेहा और यादवेन्द्र के बीच झगड़ा हुआ था.

इसके बाद यादवेंद्र गुरुगांव चला गया था. इसी वजह से नेहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया कि शम्भू नगर में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- मथुरा जिला कारागार में कैदी ने लगाई फांसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details