उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन के विवाद में पड़ोसी ने चाची-भतीजे को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

फिरोजाबाद में एक युवक ने अपने साथियों से साथ मिलकर महिला और उसके भतीजे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मृतिका के शव पोस्मार्टम के लिए भेजकर फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

By

Published : Mar 21, 2022, 10:22 PM IST

etv bharat
फिरोजाबाद में डबल मर्डर

फिरोजाबादः जनपद शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के चलते एक महिला और उसके भतीजे की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी. वारदात में मृतका की बेटी भी घायल हो गई, जिसकी हालत गंभीर है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले सलीम का जमीन को लेकर मोहम्मद साबिर से विवाद चल रहा है. पीड़ित परिवार के मुताबिक सलीम शाम को अचानक ही हमलावर हो गया. वह अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ साबिर के घर में घुस गया. आरोपियों ने घर में मौजूद 45 वर्षीय संजीदा पत्नी मोहम्मद साबिर, शम्मी (22), अकील पत्नी मोहम्मद शकील (32 ) पर धारदार हथियार से कई प्रहार किए. हमले में महिला संजीदा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अकील और शम्मी को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने अकील को भी मृत घोषित कर दिया. मृतका संजीदा, अकील की रिश्ते में चाची लगती हैं, जबकि शम्मी संजीदा की बेटी है.

पढ़ेंः गोली मारकर हत्या करने के मामले में 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है पूरा मामला

घटना की जानकारी मिलते है पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. थाना पुलिस के साथ-साथ अन्य उच्च अधिकारी मौके पर पहुंकर घटना के कारणों के बारे में जानकारी की. पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य इकट्ठे किये. वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण का कहना है कि जो आरोपी है वह किसी बात से परेशान था. उसने भावावेश में इन तीन लोगों को चाकू मारा है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है. इस संबंध में जो भी विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details