उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो दिन से लापता बालक का शव तलाब में मिला

फ़िरोज़ाबाद में दो दिन से लापता एक बालक का शव गांव के ही एक तलाब से बरामद हुआ है. तलाश के दौरान तलाब का पानी बाहर निकाला गया था. अगले दिन शव तालाब से बरामद हो गया. पुलिस ने इसे एक हादसा बताया है.

By

Published : Mar 12, 2022, 2:00 PM IST

etv bharat
बालक का शव तलाब में मिला

फ़िरोज़ाबाद: जनपद में गुरुवार की शाम से लापता एक बालक का शव गांव के ही एक तलाब से बरामद हुआ है. शुक्रवार की देर शाम तक इस तलाब से पानी बाहर निकाला गया था. शनिवार को उसका शव बरामद हो गया. शव बरामद होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने इसे एक हादसा बताया है.

मामला टूंडला थाना क्षेत्र के चुल्हावली गांव का है. इसी गांव में रहने वाले शैलेन्द्र सिंह का छह बर्षीय बेटा नमन गुरुवार की शाम को घर से शौच की बात कहकर निकला था, लेकिन वापस नहीं पहुंचा. परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन भी की. जब नमन का कोई सुराग नही लगा तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस और अन्य ग्रामीणों को आशंका थी कि बालक कहीं घर के बाहर स्थित तालाब में न डूब गया हो. इसी आशंका पर शुक्रवार को तालाब से पानी भी निकलवाया गया लेकिन नमन का कोई पता नहीं चला. शनिवार की सुबह बालक का शव उसी तालाब में उतराता दिखने से सनसनी फैल गयी. परिजनों ने शव को बाहर निकाला और पुलिस को शव मिलने की जानकारी दी.

इस संबंध में इंस्पेक्टर टूण्डला राजेश पांडेय का कहना है कि बालक का शव पीड़ित के घर के सामने ही बने तलाब से बरामद हुआ है. ऐसा लगता है कि बालक का पैर फिसलने से यह हादसा हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details