उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 23, 2022, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

फायरिंग की सूचना पर गए दारोगा की आरोपियों ने फाड़ी वर्दी, तीन गिरफ्तार

फिरोजाबाद में फायरिंग की सूचना पर गए दारोगा की आरोपियों द्वारा वर्दी फाड़ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खैरगढ़ थाने
खैरगढ़ थाने

फिरोजाबाद:जनपद में फायरिंग की सूचना पर आरोपियों को पकड़ने गई खैरगढ़ थाने की पुलिस (Khairgarh police station) के साथ बदसलूकी और उप निरीक्षक की वर्दी फाड़ने की घटना सामने आई है. कहा जा रहा है ये मामला 21 नंवबर का है और बुधवार को पुलिस ने इस घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अन्य दो की तलाश जारी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार 21 नंबम्बर को खैरगढ़ थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि गांव श्योमई में फायरिंग हो रही है. इस सूचना के आधार पर दारोगा मनोज कुमार कुछ सिपाहियों के साथ गांव पहुंचे तो फायरिंग का मुख्य आरोपी एक मकान में जा घुसा. पुलिस उपनिरीक्षक मनोज भी आरोपी के पीछे पीछे घर में घुस गए और आरोपी को पकड़ भी लिया. तभी आरोपी के परिजन और परिचितों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और दारोगा की वर्दी भी फाड़ और वहां से फरार हो गए.

एसपी देहात ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया था. पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-दलित युवक की हत्या का खुलासा, मोबाइल चोरी के शक में साथियों ने की थी हत्या, 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details