उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 16, 2021, 5:13 PM IST

ETV Bharat / state

बजाज इलेक्ट्रिकल्स के HR मैनेजर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी को लूटा

यूपी के फिरोजाबाद में बाइक सवार दो बदमाशों ने बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड कंपनी के एचआर मैनेजर के बेटे को गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी है. उसे इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फिरोजाबाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली
फिरोजाबाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली

फिरोजाबाद: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड कंपनी के एचआर मैनेजर के बेटे को गोली मार दी. गोली उसके पैर में लगी है. घायल को इलाज के लिए शिकोहाबाद स्थित संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को किसने अंजाम दिया और क्या कारण है इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. पीड़ित के परिजनों की माने तो घायल की पत्नी के साथ लूट की भी वारदात हुई है. आशंका यह जताई जा रही है कि बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एचआर मैनेजर के बेटे को गोली मारी है.

घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के शहरी इलाके की है. यहां पर रेलवे लाइन के पास बजाज इलेक्ट्रिकल्स की एक फैक्ट्री है. उस फैक्ट्री के एचआर मैनेजर राजकिशोर अपने परिवार के साथ फैक्ट्री परिसर में ही बने आवासीय क्वार्टर में रहते हैं. उनका बेटा वैभव अपनी पत्नी रंजना के साथ शनिवार की दोपहर किसी काम से बाजार गया था. तभी फैक्ट्री एरिया के पास ही बाइक सवार दो बदमाशों ने वैभव के साथ हाथापाई की और रंजना के कुंडल आदि भी छीन लिए. इसके बाद वैभव के पैर में बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए.

जानकारी देते डॉ. अखिलेश नारायण सिंह एसपी देहात

इसे भी पढ़ें-शस्त्र पूजन के बाद हर्ष फायरिंग में एक शख्स की मौत

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. घायल को इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात डॉक्टर अखिलेश नारायण भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच पड़ताल की. एसपी देहात का कहना है कि घायल का इलाज कराया जा रहा है. सारे पहलुओं की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे या परिजन किसी का नाम बताएंगे, उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details