उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: रंजिश के चलते दबंगों ने मारी बुजुर्ग को गोली

यूपी के फिरोजाबाद में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jan 28, 2021, 5:09 PM IST

रंजिश के चलते दबंगों ने मारी बुजुर्ग को गोली
रंजिश के चलते दबंगों ने मारी बुजुर्ग को गोली

फिरोजाबाद:जनपद में गुरुवार को खेतों पर गए एक बुजुर्ग को गांव के ही दबंग लोगों ने गोली मार दी. जिसके बाद आस-पास के खेतों में मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राधा किशन को इलाज के लिए फिरोजाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

घटना सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव नगला धनुआ की है, यहां रहने वाले राधा किशन गुरुवार को किसी कार्य से अपने खेतों पर गए थे. तभी अचानक गांव के कुछ लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली लगने से बुजुर्ग राधा किशन घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को पहले शिकोहाबाद ले गई जहां से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल ने आरोपियों के नाम भी बताए हैं.

इस मामले में सीओ सिरसागंज इंदु प्रभा सिंह का कहना है कि नगला धनुआ में एक बुजुर्ग को को गोली लगने की शिकायत मिली थी. घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है उन्होंने बताया कि जिन लोगों पर बुजुर्ग राधा किशन ने आरोप लगाया है, उनसे उनका पुराना विवाद चल रहा है. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है.तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details