उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत पर सो रहे बुजुर्ग किसान की हत्या से सनसनी

फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के खडीत गांव में एक बुजुर्ग किसान की हत्या का मामला सामने आया है. 60 वर्षीय किसान यादराम फसलों की रखवाली के लिए खेत पर सोने जाया करते थे. बदमाशों ने नींद में धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी.

By

Published : Apr 12, 2021, 1:07 PM IST

मौके पर पुलिस
मौके पर पुलिस

फिरोजाबाद: जसराना थाना क्षेत्र के खडीत गांव में एक 60 वर्षीय किसान की हत्या का मामला सामने आया है. किसान यादराम रोजाना की तरह फसलों की रखवाली के लिए खेतों में सोने जाया करते थे. लेकिन एक दिन जब उन्हें लौटने में देर हुई तो परिवार वाले चिंतित हो गए. परिजनों ने खेत पर जाकर देखा तो उन्हें मृत पाया. उनकी हत्या किसी नुकीले धारदार हथियार से की गई थी. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव और खेत के बीच केवल 200 मीटर का फासला है, जहां किसान यादराम रोजाना सोने जाया करते थे.

पुलिस ने दी जानकारी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण और अन्य अधिकारी ने घटना के बारे में परिजनों से बात की और मृतक के बारे में जानकारी ली.

पढ़ें:नकली शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश, 1 गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश नारायण ने कहा कि यादराम की हत्या किसी नुकीली वस्तु से की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details