उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी से लूटे लाखों रुपये

फिरोजाबाद जिले में सोमवार की देर रात को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर एक व्यापारी के लाखों रुपये लूट लिए. व्यापारी अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था.

By

Published : Apr 19, 2022, 4:54 PM IST

बदमाशों ने गन पॉइंट पर व्यापारी से लूटे लाखों रुपये
बदमाशों ने गन पॉइंट पर व्यापारी से लूटे लाखों रुपये

फिरोजाबाद :जिले में सोमवार की देर रात को दुकान बंद करके घर लौट रहे केमिकल व्यापारी से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर पर 1 लाख 11 हजार रुपये लूट लिए. व्यापारी ने मदद के लिए शोर मचाया, तो स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए. लेकिन जब तक स्थानीय लोग व्यापारी के पास पहुंचे, बदमाश फरार हो चुके थे.

घटना फिरोजाबाद जनपद के रसूलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला दुर्गा नगर में गली नंबर-5 की है. घटनाक्रम के मुताबिक हनुमानगढ़ में रहने वाले केमिकल व्यापारी कैलाश गोयल की बाजार में दुकान है. सोमवार की रात करीब 11 बजे कैलाश गोयल अपनी दुकान को बंद करके घर जा रहा था. जैसे ही वह दुर्गा नगर में पहुंचे, कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और हथियार के बल पर 1 लाख 11 हजार रुपये की नकदी लूट ली.

घटना के बाद व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर रसूलपुर कमलेश कुमार, इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे के साथ एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे. एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर आई थी. व्यापारी से 1 लाख 11 हजार रुपये और 2 मोबाइल लूटे गए हैं. पुलिस टीम घटना की जांच कर रही है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

इसे पढ़ें- AMU में छात्र फरीद ने किया हनुमान चालीसा के साथ गायत्री मंत्र का पाठ

ABOUT THE AUTHOR

...view details