उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 15, 2021, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

गन प्वाइंट पर महिला से लूटे जेवर और नगदी

पुलिस प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी लूट, छिनैती की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला फिरोजाबाद जिले का है. जहां एक महिला से मोटरसाइकल सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं दूसरी लूट की वारदात में बदमाश एक बकरा व्यापारी से भी तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. एसपी ग्रामीण डॉ.अखिलेश नारायण ने बताया कि घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा.

गन प्वाइंट पर महिला से लूटे जेवर और नगदी
गन प्वाइंट पर महिला से लूटे जेवर और नगदी

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले में अपने रिश्तेदार के साथ मायके जा रही एक महिला से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मोटरसाइकल सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पहले तो महिला और उसके रिश्तेदार को रुकवाया फिर महिला से जेवर और नगदी लूट ली. दूसरी तरफ लूट की एक अन्य घटना में बकरा व्यापारी से भी तीन लाख की लूट हुई है.

गन प्वाइंट पर महिला से लूटे जेवर और नगदी

सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव राजौरा निवासी रेखा पत्नी सोमेश किसी काम से अपने भाई की ससुराल बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नगला गोकुल में गयी थीं. गुरुवार को महिला अपने एक रिश्तेदार प्रेमलाल के साथ मायके नगला चंद्रहास की मढ़ैया जा रही थीं. रेखा अभी शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव डांडियामई की पुलिया के पास पहुंची ही थी कि तभी मोटरसाईकल सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर रेखा और प्रेमपाल की बाइक को रुकवा लिया. बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रेखा के कानों के कुंडल, सात अंगूठी और 15 हजार रुपये लूट लिए. पीड़ितों द्वारा घटना की जानकारी 112 नंबर पर पुलिस को दी गयी. पुलिस पीड़ितों को थाने लेकर आयी जहां उनका शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ग्रामीण डॉ.अखिलेश नारायण ने पीड़ितों से भी बात की. उन्होंने बताया कि घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा.

गन प्वाइंट पर महिला से लूटे जेवर और नगदी

इसे भी पढ़ें-क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर बकरा व्यापारी को किया अगवा, 10 लाख की लूट

वहीं लूट की एक अन्य घटना में बदमाशों ने एक बकरा व्यापारी को अपना शिकार बनाया. व्यापारी का नाम सत्यभान पुत्र नौबत सिंह है. जो तीन लाख रूपये की नगदी लेकर बकरा खरीदने के लिए पशु हाट में जा रहा था. तभी किसी डग्गामार वाहन सवार बदमाशों ने उनसे नगदी लूट ली और उन्हें खैरगढ़ इलाके में गांव भामई के पास कार से फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details