उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मी को लूटकर भाग रहे बदमाशों के साथ हादसा, दो की मौत

फिरोजाबाद में एक सिपाही को लूटकर भाग रहे बदमाशों की बाइक राहगीर से टकरा गई. हादसे में दो की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 17, 2022, 9:37 PM IST

etv bharat
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र

फिरोजाबाद: जनपद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी की चेन चुराकर भागने की कोशिश कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों की बाइक राहगीर से टकरा गई. हादसे में राहगीर और बदमाश दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उनकी की शिनाख्त में जुट गई.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में नगला कान्ही के पास बंबा में पुलिसकर्मी राम कुमार स्नान कर रहा था. इसी दौरान अपाचे पर दो बदमाश आए, उन्होंने सिपाही की जंजीर चुराने की कोशिश की. हालांकि वह अपने मकसद में कामयाब नही हो सके. इधर सिपाही ने अपनी गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों की बाइक एक राहगीर से टकरा गई. हादसे में राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि अन्य साथी मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-जानिए, कैसे करोड़पति बना कानपुर हिंसा के लिए फंडिंग करने वाला मुख्तार बाबा?

घटना की जानकारी मिलने पर शिकोहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बदमाश को इलाज के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत कर दिया. सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार का कहना है कि अभी केवल इतनी ही जानकारी है कि यह बदमाश एक सिपाही की जंजीर चुराकर भाग रहा था. इस दौरान हादसा हुआ है. दोनों मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details