उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

फिरोजाबाद में एक युवक ने 14 साल की एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Sep 26, 2022, 10:51 PM IST

Published : Sep 26, 2022, 10:51 PM IST

Etv Bharat
नारखी थाना

फिरोजाबाद: नारखी थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉस्को की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, नारखी थाना क्षेत्र रहने वाली 14 साल की नाबालिग 22 सितम्बर को घर में अकेली थी. घर के अन्य लोग बाहर गए थे. इसी दौरान गांव का ही शीलेन्द्र नामक युवक उसके घर मे घुस आया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उसने नाबालिग को धमकी दिया कि उसने अगर किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा. इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया. धमकी के डर से सहमी नाबालिग ने कई दिनों तक किसी को कुछ नही बताया. वहीं, गुरुवार को उसने हिम्मत करके अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बताया.

पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी शीलेन्द्र के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया. पीड़िता का महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. थाना प्रभारी नारखी प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:फिरोजाबाद में फरार हत्यारोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details