उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में निर्माणाधीन बिल्डिंग से मेडिकल छात्र का शव बरामद, दोस्त पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Mar 9, 2022, 2:15 PM IST

आगरा में बीएमएस कर रहे एक छात्र का शव फिरोजाबाद के एक निर्माणाधीन भवन में मिला. मृतक के भाई का आरोप है कि उसकी हत्या उसके दोस्त ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर की है. बताया जाता है कि पैसे के विवाद को लेकर दोस्त ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

etv bharat
student

फिरोजाबाद :आगरा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक छात्र का शव यहां एक निर्माणाधीन भवन से बरामद हुआ है. मृतक के शव के पास ही एक इंजेक्शन और एक सिरिंज भी मिली है. भाई अनुज का आरोप है कि जहरीला इंजेक्शन लगाकर उसकी हत्या की गई है. भाई ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के पीछे रुपयों के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है.

मृतक का नाम अंशुल यादव है और वह एटा जनपद का रहने वाला था. अंशुल आगरा जनपद की ट्रांस यमुना कॉलोनी में अस्थायी रूप से रहता था और मुढ़ी चौराहे के पास एक आयुर्वेदिक कॉलेज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा था. बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर एक फोन कॉल के बाद अंशुल घर से निकला था, उसके बाद लौट कर नहीं आया. बाद में जब उसके भाई अनुज ने उसी नंबर पर फोन मिलाया तो फोन रिसीव नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: छेड़खानी का विरोध करना छात्रा को पड़ा भारी, दबंगों ने किया यह हाल

बाद में अनुज भाई को खोजते हुए फ़िरोज़ाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र के गांव प्रतापपुर पहुंचा तो अंशुल का दोस्त संदीप शुक्ला एक कॉलेज भवन का निर्माण करा रहा था. इसी निर्माणाधीन मकान में अंशुल का शव पड़ा मिला. मृतक के शव के पास एक इन्जेशन और एक सिरिंज भी पड़ी मिली. अनुज ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अंशुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. अनुज ने पुलिस को बताया कि संदीप शुक्ला ने अंशुल से रुपये उधार लिए थे जिसकी वजह से दोनों के बीच आये दिन विवाद होता था.

इसी विवाद के चलते संदीप ने अंशुल को जहर का इन्जेशन लगाकर उसकी हत्या कर दी है. टूण्डला सीओ अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मृतक के परिजनों ने जो तहरीर दी है उस आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details