उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दंपति को लूटा

फिरोजाबाद जिले में नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े एक दंपति को लूट लिया. स्थानीय लोगों ने दंपति को बचाने की कोशिश, तो वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

By

Published : Apr 7, 2022, 5:49 PM IST

Updated : Apr 7, 2022, 6:13 PM IST

नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दंपति को लूटा
नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दंपति को लूटा

फिरोजाबाद :जिले में दिनदहाड़े बदमाशों ने गन प्वाइंट पर एक दंपति को लूट लिया. राहगीरों ने जब दंपति को बचाने की कोशिश की, तो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए.

लूट की यह घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के आमरी बम्बा गांव के पास की है, जहां गुरुवार को दिनदहाड़े दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक दंपति पर हमला कर दिया. बदमाशों ने दंपति को बाइक से कट मारकर गिरा दिया, फिर गन तानकर 4 हजार रुपये और सोने का मंगलसूत्र लूट लिया. दंपति ने जब मदद के लिए शोर मचाया, तो घटना स्थल के आस-पास मौजूद स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा किया. इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए.

नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर दंपति को लूटा

क्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

घटना के बाद पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और छानबीन में जुट गई. थाना प्रभारी शिकोहाबाद उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास इलाकों में लगे सीसीटीवी की मदद ली जा रही है.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि बलीपुर गांव निवासी संजय अपनी पत्नी सरिता के साथ मटसेना थाना क्षेत्र के गांव नगला फतेह जा रहे थे. रास्ते में आमरी गांव के पास बम्बा के निकट नकाबपोश बदमाशों ने दंपति पर हमला कर दिया और अशलहे के बल पर लूटपाट की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 7, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details