उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लव जिहाद मामले में आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी, थाने पर हंगामा

लव जिहाद के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर गुस्साए परिजनों ने शुक्रवार को फिरोजाबाद जिले के मटसेना थाने पर हंगामा किया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है और लड़की को भी परिवार वालों को नहीं सौंप रही है.

By

Published : Jan 8, 2021, 7:05 PM IST

मटसेना थाने पर हंगामा
मटसेना थाने पर हंगामा

फिरोजाबादः जिले में लव जिहाद से जुड़े एक मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए लड़की के परिजनों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया. लड़की पक्ष का आरोप है कि पुलिस आरोपी की न तो गिरफ्तारी कर रही है और न ही लड़की को परिजनों को सौंप कर रही है. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी पक्ष के लोगों ने रात में उनके घर पर फायरिंग भी की है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

जानकारी देते अधिकारी.

मटसेना थाना क्षेत्र में शहजान नामक एक युवक 22 दिसम्बर को दूसरे गांव की निवासी एक समुदाय की लड़की को बहला-फुसलाकर कर ले गया था. इस मामले में परिजनों ने थाना मटसेना में लव जिहाद का केस भी दर्ज कराया. पुलिस ने चार जनवरी को लड़की को बरामद भी कर लिया, लेकिन आरोपी शहजान अभी अरेस्ट नहीं हो सका है.

जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन
आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजन अपने समर्थकों और कुछ संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ थाना मटसेना पहुंचे, जिससे थाने के घेराव जैसे हालात पैदा हो गए. परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी करने में लापरवाही बरत रही है. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि रात में उनके घर फायरिंग भी की गई है. परिजनों के हंगामा और मामला लव जिहाद से जुड़ा होने के कारण एसपी देहात राजेश कुमार सिंह थाना मटसेना पहुंचे और परिजनों को समझाया. उन्होंने परिजनों को भरोसा दिया कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details