उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हथियारों के बल पर ब्रेड फैक्ट्री मालिक को बंधक बनाकर लूट

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र में ब्रेड फैक्ट्री मालिक के साथ लूट का मामला सामने आया है. वहीं सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है.

By

Published : Feb 17, 2021, 6:32 AM IST

ब्रेड फैक्ट्री मालिक के साथ लूट.
ब्रेड फैक्ट्री मालिक के साथ लूट.

फिरोजाबाद : जिले के शिकोहाबाद में मंगलवार की देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ब्रेड फैक्ट्री मालिक के ऑफिस में घुसकर उन्हें बंधक बनाया और करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

दरअसल शिकोहाबाद के एटा चौराहा स्थित तेल मिल रोड के पास शीलेन्द्र सिंह की राहुल ब्रेड कंपनी के नाम से फैक्ट्री है. मंगलवार की रात शैलेन्द्र वहां बैठे हुए थे, तभी तीन बाइकों पर कुछ बदमाश पहुंचे, जिन्होंने हथियारों के बल पर उनको बंधक बना लिया और उनके ऑफिस में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद फैक्ट्री मालिक ने शोर मचाया और घटना की जानकारी 112 नंबर पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही शिकोहाबाद पुलिस के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने घटना की गहराई से छानबीन की, साथ ही पीड़ित फैक्ट्री मालिक से बात की. इस संबंध में एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि फैक्ट्री के आसपास जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनकी रिकॉर्डिंग देखी जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details