उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ससुरालीजनों ने पार की क्रूरता की सारी हदें, महिला को लोहे की गर्म रॉड से जलाया

By

Published : Aug 29, 2022, 6:23 PM IST

फिरोजाबाद में घरेलू विवाद में एक महिला को गर्म लोहे की रॉड से दागने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद: उत्तर थाना क्षेत्र में एक महिला को प्रताड़ित करने में ससुरालीजनों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. बताया जा रहा है महिला का अपने देवर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात पर महिला के पति समेत ससुरालीजनों ने पहले तो महिला की बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद लोहे के रॉड गर्म कर महिला के शरीर को कई जगह जला दिया. इस मामले में मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है. वहीं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर मोहल्ला निवासी प्रीति का विवाह 25 जनवरी को उत्तर थाना क्षेत्र के टापाकलां मोहल्ला निवासी अमरदीप के साथ हुआ था. अमरदीप ट्रक चालक है. पीड़िता का आरोप है कि रक्षाबंधन के बाद ससुरालीजन उसको बुलाकर ससुराल ले गए थे. इसके बाद उसका उत्पीड़न करने लगे और आए दिन मारपीट करते थे. रविवार की देर शाम उसका देवर के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद उसे बंधक बनाकर पीटा गया. इसके बाद लोहे के पाइप को गर्म करके उसके शरीर पर कई जगह जलाया गया. इससे वह बेहोश हो गई.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडाः महिला ने ससुरालवालों पर लगाया प्रताड़ित करने और भूखा रखने का आरोप

होश में आने पर ससुरालीजनों ने उसको घर से निकाल दिया. इसके बाद देर रात वह मायके पहुंची. वहां पहुंचकर परिजनों से पूरी आपबीती बताई. सोमवार सुबह महिला परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया. इस पर पुलिस ने सरकारी ट्रामा सेंटर में महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराया. मामले में दक्षिण थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-सिपाही ने महिला दारोगा को किया प्रताड़ित, कासगंज में चार कॉन्स्टेबल सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details