उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

By

Published : Sep 30, 2022, 10:00 PM IST

फिरोजाबाद में युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

etv bharat
फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

फिरोजाबादःजनपद में एक युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मामला शिकोहाबाद थाना (Shikohabad Police Station) क्षेत्र का है. शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने मटसेना थाना क्षेत्र के गुढिया गांव निवासी विजय कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह दोनों शिकोहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. तभी विजय कुमार ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए.
विजय कुमार ने करीब 2 साल तक युवती का यौन उत्पीड़न किया. विजय के सेना में भर्ती होने के बाद उसके परिजनों ने उसकी शादी किसी दूसरी जगह तय कर दी. शादी तय होने की जानकारी मिलने पर युवती ने अपने परिजनों और विजय के परिजनों से बात की. इसके बाद विजय के परिजनों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें-ललितपुर में सिपाही ने लड़की से की छेड़छाड़, मोबाइल नंबर देने का बनाया दबाव
परेशान होकर पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी विजय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. थाना प्रभारी शिकोहाबाद प्रदीप कुमार के मुताबिक, विजय व उसके परिजनों के खिलफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में हुई थी युवक की हत्या, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details