उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जनसेवा केंद्र पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, जारी है मामले की जांच

फिरोजाबाद के एक गांव में दो युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 22, 2022, 8:06 PM IST

etv bharat
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

फिरोजाबाद.जनपद के बसई मोहम्मदपुर इलाके के एक गांव में लड़की के साथ दो युवकों के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जाता है कि एक आरोपी जनसेवा केंद्र का संचालक है जबकि दूसरा उसका दोस्त है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित पक्ष ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि कुलदीप नामक एक युवक जनसेवा केंद्र का संचालन करता है. किशोरी किसी काम के चलते केंद्र पर अपने खाते का बैलेंस चैक करने गई थी. उस वक्त केंद्र पर कुलदीप का दोस्त भी मौजूद था. आरोप है कि इन दोनों युवकों द्वारा दुकान का शटर गिराकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी पीड़िता को दुकान के अंधर ही छोड़कर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-जमीन के विवाद में पड़ोसी ने चाची-भतीजे को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

इधर, किशोरी जब घर नहीं पहुंची तो उसके पिता जनसेवा केंद्र पहुंचे. वहां बेटी को अचेत अवस्था में देखकर हैरान रह गए. इसके बाद परिजनों में आक्रोश फैल गया और वह तुरंत थाने पहुंचे. बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर मिलते ही पुलिस टीम हरकत में आई और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details