उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 20, 2021, 3:29 PM IST

ETV Bharat / state

ATM से पैसे निकालने वालों को लूटता था यह गैंग, महिला भी थी शामिल, पुलिस ने पकड़ा

यूपी के फिरोजाबाद में पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो एटीएम से रुपए निकालने वालों की रेकी करता और लूट लेता था. इस गिरोह में एक महिला भी शामिल है. रेकी का काम यह महिला ही करती थी.

फिरोजाबाद में गिरोह पकड़ा
फिरोजाबाद में गिरोह पकड़ा

फिरोजाबादःएटीएम से पैसे निकालने वालों से धोखाधड़ी और लूट करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश किया. गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने इनके कब्जे से साढ़े 22 हजार रुपये भी बरामद किए हैं.

नारखी इलाके के रहने वाले हैं बदमाश
थाना उत्तर पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम रोहित, हरवीर, शिवम उपाध्याय हैं जो कि नारखी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. गैंग में शामिल महिला का नाम हृदयेश है. यह महिला आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर इन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी बदमाशों पर कई-कई मुकदमें दर्ज हैं.

महिला की वजह से पुलिस को देते चकमा
एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि इन बदमाशों के कब्जे से एक सेंट्रो कार बरामद हुई है. साढे 22 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. इसके अलावा असलाह, कारतूस और एक बैंक का एटीएम कार्ड भी मिला है. उन्होंने बताया कि पहले यह लोग एटीएम से पैसे निकालने वाले को टारगेट बनाते. उसके साथ या तो धोखाधड़ी करते थे या फिर लूट कर लेते थे. महिला इनके साथ रेकी करती थी. पुलिस इनकी गाड़ी को इसलिए चेक नहीं करती थी क्योंकि इसमें महिला बैठी होती थी. पुलिस यह समझती थी कि गाड़ी में कोई परिवार जा रहा है. उन्होंने बताया कि सभी बदमाशों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details