उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 8, 2021, 5:50 PM IST

ETV Bharat / state

वन कर्मचारी का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, मोदी-योगी को बोले अपशब्द

फिरोजाबाद में वन विभाग के कर्मचारी गुलशेर अहमद ने रिश्वत मांगने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को अपशब्द बोल दिए. गुलशेर का वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग के अधिकारी कठोर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

रिश्वत मांगते वीडियो वायरल
रिश्वत मांगते वीडियो वायरल

फिरोजाबाद: जिले में वन विभाग के एक कर्मचारी का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कर्मचारी गुलशेर अहमद एक आरा मशीन के संचालक से पौने दो लाख की रिश्वत मांग रहा है. आरा मशीन के संचालक के रिश्वत नहीं देने पर गुलशेर पीएम मोदी और सीएम योगी को अपशब्द भी बोल रहा है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए विभाग के अधिकारियों ने कर्मचारी को हटाकर मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

आरा मशीन संचालक से की अभद्रता
मामला जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र का है. सोथरा रोड पर विजेंद्र सिंह की आरा मशीन है. विजेंद्र सिंह के पिताजी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. आरा मशीन का लाइसेंस अपने नाम कराने के संंबंध में वन विभाग के कर्मचारी से विजेंद्र की बात चल रही थी. इसी संबंध में कर्मचारी गुलशेर रविवार को अहमद विजेंद्र की आरा मशीन पर पहुंच गया. वहां गुलशेर ने विजेंद्र से पौने दो लाख रुपये की मांग की. विजेंद्र ने पैसे देने से मना किया तो गुलशेर उससे अभद्रता करने लगा. साथ ही उसने पीएम मोदी और सीएम योगी को अपशब्द बोलने शुरू कर दिए.

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई
गुलशेर अहमद जब पीएम मोदी और सीएम योगी को अपशब्द बोल रहा था, तभी किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले की जानकारी होने पर वन विभाग के अधिकारियों ने गुलशेर को पद से हटाकर रेंज कार्यालय से संबद्ध कर दिया है. इस मामले में क्षेत्रीय वन अधिकारी स्वतंत्र श्रीवास्तव का कहना है कि कर्मचारी को पद से हटा दिया गया है. मामले की जांच के आदेश दे दिए गए. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषी कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details