उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जानवर को बचाने के प्रयास में ऑटो पलटा, 5 घायल

फिरोजाबाद जिले में एक कुत्ते को बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है. घायलों में 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

By

Published : Mar 31, 2021, 11:07 AM IST

ऑटो पलटा, 5 घायल
ऑटो पलटा, 5 घायल

फिरोजाबाद :जिले के शिकोहाबाद शहर के स्टेशन रोड पर मेला वाला बाग के पास एक सड़क हादसा हो गया. एक जानवर को बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए हैं. यह सभी लोग होली की छुट्टी मनाकर आगरा जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. सभी घायलों को शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है. घायलों में 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

सड़क हादसे में 5 घायल

मिली जानकारी के अनुसार, नगला खंगर थाना क्षेत्र के नगला दुली निवासी मनोज अपने परिवार के साथ आगरा जा रहे थे. इनका परिवार आगरा में ही रहता है. होली पर्व को लेकर ये लोग अपने गांव नगला दुली आए हुए थे. बुधवार की सुबह ये लोग आगरा के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में स्टेशन रोड पर मेला बाले गांव के पास अचानक ऑटो के सामने जानवर आ गया जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ऑटो सवार मनोज और उनके परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

इसे भी पढे़ं- विद्युत पोल के नीचे दबकर मौसेरी बहनों समेत तीन मासूमों की मौत

इस हादसे में खुद मनोज, उनकी मां, पत्नी और एक बच्चा घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर थाना शिकोहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को एंबुलेंस के जरिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में 3 की हालत नाजुक है. घायल मनोज ने बताया कि एक कुत्ता को बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details